मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Cow Burnt Alive: दो पक्षों में विवाद में जिन्दा जाली 2 गाये, बजरंग दल ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग……

Cow Burnt Alive: दो पक्षों में विवाद के बाद एक घर में लगाई आग, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बजरंग दल ने किया सड़क जाम

मध्य प्रदेश, Cow Burnt Alive: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां गुर्जर समुदाय के दो गुटों के बीच हुई लड़ाई में एक घर में आग लगा दी गई. इस घटना में दो गायों की जिंदा जलकर (Cow Burnt Alive) मौत हो गई. इनमें से एक गाय गर्भवती थी. घटना घट्टिया थाने के पानबिहार चौकी अंतर्गत ग्राम पदमाखेड़ी की है। घटना के बाद बजरंग दल ने जमकर हंगामा किया और उज्जैन-झालावाड़ हाईवे पर जाम लगा दिया. वहां उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

पैसे न देने पर घर में लगाई आग (Cow Burnt Alive)

दरअसल, पदमाखेड़ी निवासी ओमप्रकाश गुर्जर ने जिस लड़की से प्रेम विवाह किया था, उसकी सगाई 12 साल पहले शाजापुर के पास देवीखेड़ा निवासी आत्माराम गुर्जर से हुई थी। इसी बात को लेकर आरोपियों ने पदमाखेड़ी निवासी ओमप्रकाश गुर्जर के घर जाकर उसे परेशान किया और 90 लाख की मांग की. जब पैसे नहीं दिए तो आरोपियों ने देर रात 3 बजे शिकायतकर्ता के कच्चे मकान में आग लगा दी. घटना में घर में बंधी 2 गायों की जिंदा जलकर मौत हो गई.

मामला जब बजरंग दल के संज्ञान में आया तो कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर उज्जैन-झालावाड़ मार्ग पर जाम लगा दिया. जिसके कारण 8 से 10 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया और बजरंग दल के विरोध के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी. बजरंग दल द्वारा 24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग मानने के बाद जाम खोला गया. इस दौरान मौके पर डीएसपी भरत सिंह यादव, तहसीलदार प्रकाश परिहार, थाना प्रभारी राधेश्याम चौहान, सब इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह अलावा, जयंत डामोर सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा.

Related Articles

Back to top button